कोरोना से ठीक हुए अमिताभ, अस्पताल से घर लौटे

0
75

पैगाम ब्यूरोः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर मौत को मात दे दी है. उन्होंने जानलेवा कोरोना वायरस पर विजय हासिल कर ली. अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. सारी दुनिया को ये खबर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने दी है. जो खुद अपने पिता के साथ अस्पताल में भर्ती हैं. अभिषेक ने बताया कि अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गये हैं. उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, “मेरे पिता का हाल ही में हुआ कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. अब वो घर पर ही आराम करेंगे. आप सभी का दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.”

चाहने वालों के प्यार के लिए अमिताभ बच्चन ने उनका शुक्रिया अदा किया है. कोरोना को शिकस्त दे कर घर लौटे अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा. मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं. मैं घर में ही क्वारनटीन रहूंगा. भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं. साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला.”

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे. वहीं 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या 27 जुलाई को अस्पाल से डिस्चार्ज होकर घर लौट गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here