इमाम एसोसिएशन का एलानः बीजेपी से जुड़ने वाले मुस्लिमों को नहीं माना जायेगा मुसलमान

0
974

पैगाम ब्यूरोः बंगाल इमाम एसोसिएशन ने एक पत्र जारी कर देशभर के उन मुसलमानों को चेतावनी दी है, जो बीजेपी में शामिल हो कर अपना राजनीतिक करियर बनाने की योजना बना रहे हैं. एसोसिएशन ने साफ लफ्जों में कहा है कि जो भी मुस्लिम बीजेपी से जुड़ेंगे, उन्हें मुसलमान नहीं माना जायेगा.

बंगाल इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद याहिया ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुस्लिम विरोधी हैं. जो भी मुसलमान बीजेपी से जुड़ते हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि कल उनके खिलाफ भी आवाज उठेगी. अगर कोई मुसलमान बीजेपी ज्वाइन करेगा तो उसे मुसलमान नहीं माना जायेगा.

मोहम्मद याहिया ने शनिवार को एक पत्र जारी कर कहा है कि यह पत्र मुसलमानों को एक चेतावनी है. वो अब साफ करें कि वो किनके साथ है? उन्हें इस बात को समझना होगा कि वो अगर बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं तो वो अवश्य ही मुसलमानों के खिलाफ हैं, क्योंकि बीजेपी मुसलमानों को नुकसान पहुंचाना चाहती है.

बंगाल इमाम एसोसिएशन ने अयोध्या में बीते 5 अगस्त को हुए राम मंदिर भूमि पूजन पर भी सवाल उठाये हैं. मोहम्मद याहिया ने कहा कि जब एक पुजारी और उसका साथी कोरोना पॉजिटव पाया जा चुका था तो प्रधानमंत्री वहां क्यों गये. कोरोना फैलने के कारण जब तबलीगी जमात के खिलाफ एक्शन लिया गया तो अयोध्या में कार्यक्रम कैसे हुआ.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने संविधान की शपथ ली है, लेकिन भूमि पूजान में जा कर उन्होंने उसी संविधान का अपमान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here