शिवसेना का बीजेपी पर कटाक्षः अशोक गहलोत ने ऑपरेशन लोटस का ही ऑपरेशन कर डाला

0
263

पैगाम ब्यूरोः शिवसेना ने बुधवार को कहा कि राजस्थान में ‘ऑपरेशन लोटस’ की विफलता ‘राजनीतिक घमंड’ की हार है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा गया है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ‘ऑपरेशन लोटस’ का ही ‘ऑपरेशन’ करके बीजेपी को सबक सिखाने का काम किया है. ‘ऑपरेशन लोटस’ बीजेपी द्वारा अन्य पार्टियों में कथित तौर पर दलबदल कराने की कोशिश है.

शिवसेना ने चुटकी लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र में तड़के किया गया यह ऑपरेशन विफल हो चुका है. कम से कम अब तो बीजेपी को इससे सबक लेनी चाहिए. कुछ फर्जी डॉक्टरों द्वारा महाराष्ट्र में ऑपरेशन करने की नई तारीख अब सितंबर में है.

महाराष्ट्र में सत्तारुढ़ शिवसेना ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के जाने का कोई संकेत नहीं है. बेरोजगारी बढ़ रही है और अर्थव्यवस्था रसातल में है. इन सभी को पटरी पर लाने के बजाय बीजेपी दूसरे राज्यों की सरकारों को गिराने में व्यस्त है. क्या यह राजनीतिक मानसिक बीमारी का संकेत नहीं है?’ शोले फिल्म के गब्बर सिंह की तरह ‘ऑपरेशन लोटस’ का डर पैदा किया गया है. लेकिन राजस्थान में इस ऑपरेशन का विफल होना राजनीतिक घमंड की विफलता को दिखाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here