39 लाख रुपये कैश लेकर एटीएम में डालने गई वैन दो दिन से लापता

0
212

पैगाम ब्यूरोः मध्य प्रदेश के सीधी में भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर एटीएम में नोट डालने गई सीएमएस कंपनी की नकदी वैन सोमवार शाम से गायब है. भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक द्वारा नकदी वैन के गायब होने की मौखिक सूचना सोमवार को ही कोतवाली पुलिस सीधी को दे दी गई थी. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने जिले के समस्त थानों में नाकेबंदी व सीमावर्ती जिलों को घटना की सूचना दे दी. नगर निरीक्षक कोतवाली अरुण पाण्डेय ने मंगलवार को बताया कि आज बैंक से लिखित आवेदन मिलने के बाद इसकी विवेचना की जा रही है तथा सभी संभावित जगहों पर पुलिस दल भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा कि सीधी जिले के सभी बैंक एटीएम में नकदी डालने का ठेका सीएमएस कंपनी के पास है. नकदी वैन सोमवार शाम भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर निकली थी. इसके बावजूद जब एटीएम में नकदी नहीं होने की शिकायत मिली तो प्रबंधन ने वैन की खोज खबर शुरू की, जो लापता मिली.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस नकदी वैन में सीएमएस कंपनी के तीन कर्मचारी थे. इनमें वैन चालक के अलावा, एक सुरक्षाकर्मी और एक तकनीकी कर्मचारी था. उन्होंने कहा कि अब तक न तो नकदी वैन का पता चला है और न ही इन कर्मचारियों का. उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने बताया कि मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है. किसी निष्कर्ष पर पहुंचते ही मीडिया को जानकारी दी जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here