संजय राउत को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

0
234

पैगाम ब्यूरोः शिवसेना नेता संजय राउत को धमकी देने वाले एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का प्रशंसक है. मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को संजय राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के कोलकाता के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया.

पलाश घोष ने सोशल मीडिया पर शिवसेना नेता को ”गंभीर परिणाम” भुगतने की चेतावनी दी थी. मामले में मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एक सूत्र ने बताया कि उसे शहर की अदालत के समक्ष पेश किया जायेगा, जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी. शिवसेना सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है.

बता दें कि कंगना रनौत का मामला सामने आने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी धमकी दी गई है. उनके अलावा एनसीपी अध्यक्ष को भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसके बाद उद्धव ठाकरे और शरद पवार की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. इस बीच संजय राउत को भी सोशल मीडिया पर धमकी दी गई, जिस पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में अनापशनाप बयानबाजी कर रहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी, जिस पर संजय राउत भड़क गये थे. मुंबई पुलिस के खिलाफ कंगना की बयानबाजी ने इस विवाद को और भी भड़का दिया था. संजय राउत इतने भड़क गये थे कि उन्होंने कंगना को हरामखोर कह डाला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here