दुबई के शेख के साथ अमित शाह के बेटे का फोटो शेयर कर दिग्विजय ने आरएसएस पर साधा निशाना

0
154

पैगाम ब्यूरोः भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह सम्मान दिया जाता है. भारतीय क्रिकेट को नियंत्रण करने वाली सबसे बड़ी और एकमात्र संस्था बीसीसीआई है, जिसके सचिव के प्रतिष्ठित पद पर जय शाह (Jay Shah) विराजमान हैं. इस कुर्सी तक पहुंचने की जय शाह की सिर्फ इतनी ही काबिलियत है कि वो गृहमंत्री अमित शाह के बेटे हैं. इसलिए क्रिकेट से दूर का भी वास्ता नहीं होने के बावजूद जय शाह भारतीय क्रिकेट के बादशाह बने बैठे हैं.

इन दिनों संयुक्त अरब अमिरात (यूएई) में आईपीएल के मैच चल रहे हैं. मैच टेलिकास्ट कर रहे टीवी चैनल को भी जय शाह की ताकत का अंदाजा है. इसलिए बार-बार उन्हें भी पर्दे पर दिखाया जाता है. अमित शाह के बेटे बीसीसीआई सचिव जय शाह की सोशल मीडिया पर दुबई में हो रहे IPL मैच से जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों के जरिये वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, “जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL मेच में. IPL की सफलता के लिए बधाई. RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग अलग तरह से होती है. भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में और आम जनता के बच्चों को तलवार पिस्तौल तलवार लाठी दे कर नफ़रत व हिंसा की!!”

बता दें कि जय शाह ने शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) का दौरा किया था. जहां आईपीएल के 13वें सीजन के मैच खेले जाने है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल (IPL) का आयोजन इस बार यूएई में किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here