कंगना ने पार की सारी हदेंः उद्धव सरकार को बताया ‘गुंडों की सरकार’

0
214

पैगाम ब्यूरोः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बदतमीजी की सारी हदें पार कर ली हैं. उन्होंने विवादित और अमर्यादित बयानबाजी करते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को ‘गुंडा सरकार’ और ‘सोनिया सेना’ का नाम दे डाला है.

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने की मांग पर चल रही बीजेपी की राजनीतिक लड़ाई में अब हालिया दिनों में बीजेपी की सबसे बड़ी हमदर्द कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं. कंगना ने कहा है कि सोनिया सेना, बाबर सेना से भी बुरा व्यवहार कर रही है.

कंगना ने ट्वीट कर कहा, “यह जानकर अच्छा लगा कि माननीय गवर्नर महोदय ने गुंडा सरकार से पूछताछ की है. गुंडों ने बार और रेस्तरां खोले हैं, लेकिन मंदिरों को बंद रखा है. सोनिया सेना, बाबर सेना से भी खराब व्यवहार कर रही है.”

बता दें कि महाराष्ट्र में मंदिरों को खोले जाने की मांग करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर के सामने प्रदर्शन किया. दूसरी तरफ राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी ने भी इस संबंध में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है. अपने पत्र में कोश्यारी ने लिखा है कि यह विडंबना है कि एक तरफ सरकार ने बार, रेस्टोरेंट ओर समुद्री बीच खोल दिए हैं वहीं दूसरी तरफ हमारे देवी-देवताओं को लॉकडाउन में रखा गया है.

राज्यपाल ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि क्या आपको कोई दैवीय प्रेरणा मिल रही है कि आप मंदिर नहीं खोल रहे हैं. आप अचानक सेक्युलर कैसे हो गए. पहले तो आप इस शब्द से ही नफरत करते थे.

राज्यपाल के इस तंज पर उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि मुझे हिन्दुत्व पर आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

दूसरी तरफ आज ही प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति पर चिंता व्यक्त की. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है. महाराष्ट्र में यह चिंता जरा ज्यादा है. उन्होंने महाराष्ट्र के सभी निवासियों से कोरोना के बचने के सारे उपायों को अपनाने की प्रार्थना की और कहा कि चेहरे पर मास्क, बार-बार हाथ धोना, साफ सफाई और दो गज की दूरी, इन नियमों में बिल्कुल लापरवाही नहीं करनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here