बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार

0
68

पैगाम ब्यूरोः यूपी एसटीएफ ने रविवार को बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को लखनऊ के जनेश्नर पार्क के पास गिरफ्तार कर लिया. धीरेंद्र पर कोटा आवंटन के दौरान अधिकारियों के सामने गोली चलाने का आरोप है.

बता दें कि बलिया जिले कें रेवती क्षेत्र के ग्राम सभा दुर्जनपुर व हनुमानगंज की दो दुकानों के आवंटन के लिये गुरुवार दोपहर में पंचायत भवन में बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ बैरिया चंद्रकेश सिंह, बीडीओ बैरिया गजेन्द्र प्रताप सिंह के साथ ही रेवती थाने की पुलिस फोर्स मौजूद थे. बैठक के दौरान हंगामा शुरू हो गया था.

वहां मौजूद लोगों के बयान के मुताबिक, हंगामा होते ही अधिकारियों ने बैठक स्थगित कर दी और जाने लगे. बैठक स्थगित होने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मारपीट के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने गोली चला दी जिससे जयप्रकाश उर्फ गामा पाल (46) घायल हो गए. जयप्रकाश को चार गोली लगी थी.
धीरेंद्र सिंह के समर्थन में बलिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुल कर सामने आ गये हैं. वो पुलिस प्रशासन पर खुलेआम दबाव डाल रहे हैं. उन्होंने धीरेंद्र सिंह के समर्थन में धरना प्रदर्शन करने तक की धमकी दे डाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here