बीजेपी नेता का दावाः अलकायदा का अड्डा बन चुका है बंगाल, कश्मीर से भी हालत बदतर

0
164

पैगाम ब्यूरोः पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष विवादस्पद बयानबाजी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी नेता की विवादस्पद बयानबाजी अब तमाम सीमाओं से बाहर निकल चुकी है. अब दिलीप घोष ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल आतंकी संगठन अलकायदा का अड्डा बन चुका है और यहां की हालत कश्मीर से भी बदतर हो चुकी है.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बारानगर में रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली घोष ने आरोप लगाया कि राज्य के कई स्थानों पर आतंकवादियों क बड़ा नेटवर्क बन चुका है. जिसका पता लगाना जरूरी है.

उन्होंने कहा, बंगाल आतंकवादियों और देशद्रोहियों का केंद्र बन गया है. वे अन्य स्थानों से यहां आकर शरण ले रहे हैं. दिलीप घोष ने कहा कि कुछ दिन पहले ही राज्य के कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की पहचान की गई है. राज्य आतंकवादियों का अड्डा बन गया है. यहां हालत कश्मीर से भी बदतर हैं. बंगाल की स्थिति अब कश्मीर से भी बदतर है.

असदुद्दीन ओवैसी की पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने की घोषणा पर दिलीप घोष ने कहा कि आने वाले दिनों में कई चीजें हो सकती हैं. कई राजनीतिक दल यहां आ सकते हैं और चुनाव लड़ सकते हैं. इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बता दें कि यह वही दिलीप घोष हैं, जिन्हों हाल ही सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा था कि अगर छह महीने में टीएमसी के कार्यकर्ता नहीं सुधरे तों उनके हाथ-पैर, पसली और सर तोड़ दिये जायेंगे. इससे भी अगर कुछ नहीं हुआ तो उनकी आखिरी जगह श्मशान घाट होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here