81 वर्षीय महिला ने की 35 साल के बॉयफ्रेंड से शादी

0
291

पैगाम ब्यूरोः किसी ने सच ही कहा है कि इश्क पर किसी का जोर नहीं है. प्यार न धर्म देखता है और न उम्र. जिसकी मिसाल हैं ब्रिटेन की 81 वर्षीय आइरिस जोंस, जिन्हें इस उम्र में एक 35 साल के नौजवान से प्यार हो गया और उन्होंने उससे शादी भी कर ली. अब दुनिया भर में इस शादी के चर्चे हो रहे हैं.

आइरिस जोंस ब्रिटेन के वेस्टन की रहने वाली हैं. 81 वर्षीय जोंस की मोहम्मद अहमद इब्राहिम से पिछले साल एक फेसबुक ग्रुप के जरिये मुलाकात हुई थी. इब्राहिम मिस्र के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 35 साल है. यानी वो आइरिस जोंस से 46 साल छोटे हैं.

फेसबुक के जरिये दोनों में बातें हुईं. उसके बाद आइरिस जोंस इब्राहिम से मिलने मिस्र पहुंच गईं. जहां दोनों ने काफी वक्त साथ बिताया और नवंबर में उन्होंने शादी कर ली.

शादी करने के बाद आमतौर पर पति-पत्नी खुश रहते हैं, लेकिन यहां उसके विपरित है, क्योंकि आइरिस जोंस की जिंदगी अपने पति से दूर गुजर रही है. आइरिस ब्रिटेन में हैं और उनके पति उनसे हजारों किलोमीटर दूर मिस्र में.

इस परिस्थिति में आइरिस बेहद परेशान हैं. उनका कहना है कि मुझे उस व्यक्ति से अलग कर दिया गया है, जिससे मैं प्यार करती हूं. उम्र मेरे साथ नहीं है. मैं कभी भी मर सकती हूं. ऐसे में पति का साथ नहीं होना बेहद तक्लीफदेह है.

आइरिस ने बताया कि इस दौरान वो तीन बार मिस्र गई हैं और पति के बगैर ही वापस लौट आईं. वो खुद मिस्र में नहीं रह सकती हैं, क्योंकि वहां का मौसम उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं है.

उम्र के आखिरी पड़ाव में शादी करने वाली आइरसि जोंस को इस बात का डर सताता है कि कहीं बढ़ती उम्र के चलते वो अपने पति से मिले बगैर ही इस दुनिया से न चली जायें. उनके पति को ब्रिटेन का वीजा मिलने में दिक्कत हो रही है. उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अपील की है कि उनके पति को वीजा दिया जाये, ताकि वो अपनी बाकी उम्र अपने पति के साथ बिता सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here