बीजेपी सरकार की चापलूसी करने का इनामः कंगना रनौत को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार

0
199

पैगाम ब्यूरोः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीजेपी सरकार की चापलूसी करने का इनाम मिल गया है. उन्हें फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.

इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार देने का ऐलान किया गया है.

आज घोषित की गई राष्ट्रीय पुरस्कारों के मुताबिक, मनोज वाजपेयी को हिंदी फिल्म ‘भोंसले’ और साउथ के सुपरस्टार धनुष को तमिल फिल्म ‘असुरन’ के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला है.

बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का पुरस्कार बी. पराक को अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के गाने ‘तेरी मिट्टी’ के लिए देने का फैसला किया गया है. सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार संजय पूरन सिंह चौहान को उनकी फिल्म बहत्तर हूरें के लिए दिया गया है. जबकि सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म ‘कस्तूरी (हिंदी)’ है. ‘द ताशकंद फाइल्स’ को बेस्ट स्क्रीनप्ले (संवाद) के लिए पुरस्कार दियया गया है.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों पर अगर ध्यान दें तो पूरे पुरस्कार पर बीजेपी की छाप नजर आ रही है. ज्यादातर उन लोगों और फिल्मों को ही अवार्ड दिये गये हैं, जो या तो बीजेपी के करीबी हैं या फिर जिन्होंने अपनी फिल्मों में बीजेपी की नीतियों का गुणगान किया है.

कंगना रनौत को जिन दो फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है, उनमें से फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को तो कुछ दर्शक मिले भी थे, लेकिन फिल्म ‘पंगा’ कब आई और कब चली गई, किसी को पता ही नहीं चला. लेकिन इस फिल्म के लिए भी उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है. जाहिर सी बात है कि कंगना इन दिनों जिस तरह बीजेपी और बीजेपी सरकार के समर्थन में बयान दे रही हैं. उसका इनाम तो उन्हें मिलना ही था. इसी के चलते उन्हें केंद्र सरकार से वाई प्लस सिक्योरिटी भी मिली हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here