बीजेपी के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे मिथुन चक्रवर्ती

0
205

पैगाम ब्यूरोः हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 13 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने की अकटलों पर विराम लग गया है. क्योंकि जिस सीट से मिथुन चक्रवर्ती को उतारने की अटकलें लग रही थीं ,वहां के लिए बीजेपी ने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है.

बीजेपी ने अपने 13 उम्मीदवारों की जो नई तालिका जारी की है, उसमें काशीपुर-बेलगछिया सीट से शिवाजी सिन्हा राय को उम्मीदवार बनाया गया है. इसी सीट से मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही थी.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने काशीपुर-बेलगछिया से अपना मतदाता पहचान पत्र (वोटर कार्ड) भी बनवाया है. मिथुन की बहन शर्मिष्ठा सरकार ने सोमवार को मीडिया को बताया कि उन्होंने मेरे घर के पते से अपना वोटर कार्ड बनवाया है. वह निजी कारणों से जब भी कोलकाता आते हैं तो मेरे ही घर पर रुकते हैं.

कोलकाता की राशबिहारी सीट से भी मिथुन दा के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन यहां भी बीजेपी ने लेफ्टिनेंट जनरल सुब्रतो साहा को मैदान में उतार दिया है. जिसके बाद अब यह पूरी तरह साफ हो गया है कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

मंगलवार को बीजेपी द्वारा जारी लिस्ट में दो सीटों पर उम्मीदवारों को बदला भी गया है. स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं के भारी विरोध के बाद अर्थशास्त्री अशोक लाहिड़ी को अलीपुरद्वार से हटाकर बालुरघाट से उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि दार्जिलिंग सीट से नीरज तमांग को टिकट दिया गया है. वहीं चौरंगी से देबब्रत मांझी को, कालिम्पोंग से सुभा प्रधान को और बागदा से विश्वजीत दास को टिकट दिया गया है.

गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को पीएम मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में हुई रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी में आने से पहले मिथुन दा ममता बनर्जी के साथ थे. जिन्होंने मिथुन चक्रवर्ती को राज्यसभा सांसद भी बनवाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here