दिल्ली में किसान आंदोलन के मुद्दे पर अजय देवगन की हुई जम कर पिटाई, वीडियो वायरल

0
414

पैगाम ब्यूरोः चंद दिन पहले ही मुंबई में एक किसान ने बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की गाड़ी रोक कर किसानों का समर्थन नहीं करने के लिए उन्हें जम कर खरी-खोटी सुनाई थी. अब एक नया मामला सामने आया है. अब दिल्ली में इसी मामले के चलते अजय देवगन की जम कर पिटाई हुई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कहा जा रहा है कि किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने और इस मुद्दे पर सरकार की बोली बोलने की वजह से रविवार रात दिल्ली में एक शराबखाने के बाहर अजय देवगन का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया. जिसके बाद उनलोगों ने जम कर अजय देवगन को अपना निशाना बनाया और उन्हें बुरी तरह से पीटा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि इस वीडियो में पिट रहे व्यक्ति का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, मगर उसके हुलिए के आधार पर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि मार खाने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं.

हालांकि अजय देवगन के दफ्तर ने इस बात को बिल्कुल गलत करार देते हुए दावा किया है कि अजय देवगन पिछले एक साल से दिल्ली गए ही नहीं हैं.

अजय के प्रवक्ता ने बताया कि जनवरी 2020 में फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के बाद से अजय देवगन दिल्ली गए ही नहीं. इसलिए दिल्ली में किसी शराबखाने के बाहर हुई मारपीट की रिपोर्ट बिल्कुल आधारहीन और झूठी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here