भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार को घेराः कहा, कोरोना रोकने में योगी नाकाम

0
283

पैगाम ब्यूरोः अब तो सारी दुनिया यह आरोप लगा रही थी कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना महामारी को रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हो चुकी है. कोरना ने यूपी में तबाही मचा दी है. हर घर से लाशें उठ रही हैं. अब खुद भाजपा के अंदर से भी योगी की नाकामियों पर उंगली उठने लगी है.

बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि पूरे प्रदेश में बदइंतेजामी फैली हुई है. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नौकरशाही के जरिये कोविड पर नियंत्रण का प्रयोग असफल रहा है.

भाजपा विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह व्यवस्था की कमी ही माना जाएगा कि भाजपा के मंत्री व विधायक कोविड का शिकार हो रहे हैं और उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा तक नहीं मिल पा रही है. विधायक ने कहा कि व्यवस्था जनता के निर्वाचित प्रतिनिधि केंद्रित होनी चाहिए न कि नौकरशाही केंद्रित लेकिन मुझे दुख है कि देश व सूबे में भाजपा की सरकार होते हुए भाजपा के मंत्री व विधायक दवा के अभाव में मर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के बरेली जिले के नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र से सदस्य केसर सिंह, लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश कुमार श्रीवास्तव, औरैया सदर के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here